Wednesday, May 19, 2021

साईं बाबा का प्रसाद और उदी online प्राप्त करें मुफ्त में

साईं बाबा का प्रसाद और उदी online प्राप्त करें मुफ्त में

कोरोना के कारण साईं मंदिर बंद है। Lockdown के कारण साईं भक्त साईं मंदिर के दर्शन नहीं कर पा रहे हैं और चमत्कारी उदी प्राप्त नहीं कर पा रहे हैं। कई भक्त (जो साईं बाबा की उदी में प्रगाढ़ विश्वास करते हैं) ऑनलाइन उदी वितरण की मांग कर रहे होंगे लेकिन पहले यह संभव नहीं था। लेकिन अब आप साईं बाबा की उदी online मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें, शिरडी यात्रा कैसे करें - रहने के व्यवस्था, भोजन, साईं दर्शन, घूमने की जगह.


how to get sai baba udi online from Shirdi


"Shirdi Today" YouTube channel के इस https://youtu.be/lHBtKhZp_WE वीडियो के अनुसार, शिरडी साईं मंदिर ट्रस्ट के CEO कान्हुराज बगाटे ने साईं भक्तों को साईं प्रसाद और उदी मुफ्त में online उपलब्ध कराने का फैसला किया है।

Listen साईं बाबा की आरती.


साईं बाबा की उदी online कैसे प्राप्त करें?

यहां हम उन विभिन्न तरीकों का उल्लेख हम करेंगे जिनके माध्यम से आप साई उदी ऑनलाइन प्राप्त कर सकते हैं।

1) श्री साईं बाबा संस्थान ट्रस्ट (शिरडी) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आप उदी के लिए अनुरोध कर सकते हैं। अब तक मैंने इस वेबसाइट पर ऑनलाइन उदी के लिए अनुरोध के संबंध में कोई अपडेट नहीं देखा है और तब तक आप online उदी के लिए नीचे उल्लिखित अन्य तरीकों का उपयोग कर सकते हैं।

2) आप online उदी के लिए हेल्पलाइन Whatsapp नंबर +91 9403825314 पर संपर्क कर सकते हैं। आपको अपना पूरा पता इस Whatsapp नंबर पर पिन कोड के साथ भेजना होगा और उदी के लिए पूछना होगा।

3) आप उचित पते के साथ इस saibaba@sai.org.in email ID पर उदी के लिए पूछ सकते हैं।

४) इसके अलावा आप उनके Facebook page (Shree Sai Baba Sansthan Trust Shirdi) पर संपर्क कर सकते हैं और अपनी जानकारी देते हुए उदी की मांग कर सकते हैं।


यह भी पढ़ें, शिरडी भक्तनिवास आवास और साईं प्रसादालय की जानकारी।


ऊपर दिए गए किसी भी माध्यम को अपनाते हुए अगर आप अपना पूरा नाम और पूरा पता साईं मंदिर ट्रस्ट (शिर्डी) को अवगत कराते हैं तो ट्रस्ट की ओर से पोस्ट के द्वारा आपको उदी (विभूति) और प्रसाद मुफ्त में भेजने की व्यवस्था की जाएगी।

ॐ साईंनाथाय नमः ।

0 Comments: